Moon Factory App Apk Download, Moon Factory New Earning App 2021, Moon Factory App Fake, Moon Factory Earning App, Moon Factory Earn Money, Moon Factory Earning App – वेलकम बैक दोस्तों पिछले कुछ महीनों से बहुत सारी fake earning apps प्ले स्टोर में आ रही है। लेकिन बहुत सारे लोगों को जानकारी ना होने की वजह से  इन ऐप में  इन्वेस्टमेंट कर लेते हैं और बहुत सारे लोगों का पैसा डूब जाता है। इसीलिए हम लोगों को अपनी वेबसाइट के माध्यम से  सतर्क करते रहते हैं। तो आज हम ऐसी फेक ऐप के बारे में बताएंगे जो फिर से लोगों के साथ धोखा कर रही है। उस फेक ऐप का नाम Moonfactory app है। मून फैक्ट्री की पूरी जानकारी के लिए आप हमारा को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ना होगा।

 
 

 

 

MoonFactory Earning App क्या है?

 
मून फैक्ट्री एप money making platform पर बनाई गई है। और यह कंपनी दावा करती है कि अगर आप इसमें इन्वेस्टमेंट करोगे या फिर अपने दोस्तों को moonfactory app Main रेफर करोगे तो मून फैक्ट्री एप आपको कुछ कमीशन देगी। बस इतना ही करने से यह आपको पैसे कमा कर देगी। 
 

MoonFactory app रियल  है या फेक?

 
मून फैक्ट्री जैसी ऐप हर हफ्ते या कह लीजिए हर महीने  प्ले स्टोर या  वेबसाइट के द्वारा आती रहती हैं। लेकिन बहुत से लोगों को जानकारी का अभाव होने के कारण इन ऐप में इन्वेस्टमेंट कर लेते हैं जिससे वह अपने पैसों  का नुकसान कर लेते हैं। moonfactory जैसी ऐप पिछले कुछ महीनों में बहुत सारे  लोगों के पैसे लेकर भाग गई है और उन्होंने लोगों को करोड़ों रुपए का चूना लगा दिया था।
उन fake एप्स के नाम हैं- sun factory app, movie king rich app, tata earn app, powerbank app, और भी बहुत सारी ऐप्स है जो फ्रॉड कर रही हैं लेकिन  यह सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई थी। पॉपुलर होने के साथ इन ऐप में बहुत सारे लोगों ने इन्वेस्टमेंट की थी जिससे उनका  पैसा डूब गया है। 
 

Moon Factory app फेक एप क्यों है?

 
  1.  मून फैक्ट्री  ऐप हाल ही में फ्रॉड कर चुकी ऐप के समान है और यह बिल्कुल उनके जैसे काम करती है और उन्हीं के जैसे moonfactory app का UI है।
  2.  इस ऐप का कोई भी कस्टमर केयर नहीं है यह सिर्फ टेलीग्राम को अपना कस्टमर केयर बताती है। जहां पर वह कभी रिप्लाई नहीं करते।
  3.  ना ही मून फैक्ट्री कंपनी का कोई ऑफिस है और ना कि कंपनी ने अपने बारे में कुछ बताया है। दोस्तों जिस कंपनी का कुछ अता पता ना हो तो आप उस कंपनी में कैसे इन्वेस्ट कर सकते हो।
  4.  मून फैक्ट्री बहुत ही खराब तरीके से डिजाइन की गई है। और इसका डिजाइन पुरानी फ्रॉड ऐप के जैसा है। जिससे यह भी पता चल जाता है कि moonfactory app fake app है।
 

Conclusion: 

 
दोस्तों इसीलिए आप  भी लोगों को इन एप्स के बारे में जागरूक करें। या फिर आपका कोई फ्रेंड आपको moon factory app को डाउनलोड करने के लिए बोलता है तो उसको समझाएं कि यह ऐप फ्रॉड ऐप है और moonfactory एप्स में कभी भी इंवेस्टमेंट ना करें। क्योंकि यह ऐप  लोगों को refer and earn  करने पर बहुत अधिक कमीशन देती है और लोग इसी कमीशन के लालच में अपने साथ और लोगों को जोड़ते रहते हैं जिससे बहुत सारे लोग इन एप के झांसे में आकर इन्वेस्टमेंट कर लेते हैं इसीलिए आपको और हम जैसे लोगों को जागरूक करना बहुत ज्यादा जरूरी है ताकि लोग अपनी मुश्किल से कमाए गए पैसों को इतनी आसानी से ना गवा दें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.